राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले भारत के युवा ओपनिंग बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल अभी रणजी ट्रॉफी में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वो मुंबई के लिए अपने बल्ले से लगातार रन बरसा रहे हैं और उन्होंने अभी हाल ही में एक बयान देते हुए कहा है कि उन्हें आईपीएल में इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर के साथ खेलकर एक अच्छा अनुभव प्रदान हुआ।

इस साल रणजी ट्रॉफी में जयसवाल के बल्ले से कुल 497 रन निकले हैं और वो पहली बार मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी के फाइनल में खेल रहे हैं। इस युवा बल्लेबाज ने जोस बटलर के बारे में बात करते हुए कहा कि इंग्लैंड के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने उन्हें बल्लेबाजी में काफी कुछ सिखाया है। जयसवाल ने उन्हें कहा कि बटलर ने उनसे कहा है कि वो केवल अच्छे शॉट खेलने की तरफ देखे और क्रीज पर जमे रहे।

IPL 2022: Jos Buttler and Yashasvi Jaiswal

बीसीसीआई के घरेलू ट्विटर हैंडल ने एक वीडियो अपलोड किया जिसमें यशस्वी ने कहा,”उनकी(जोस बटलर) जिन टिप्स ने मेरी मदद की है, मैं उन्हें फॉलो करने की कोशिश करूंगा। गेंद को देखो, परिस्थिति को समझो और अच्छे क्रिकेट शॉट खेलने की तरफ देखो, मैं यही फॉलो करता हूं।”

जयसवाल ने साल 2019 में अपना रणजी ट्रॉफी डेब्यू किया था लेकिन अंडर-19 टीम से कुछ कमिटमेंट के कारण वो टीम के साथ नहीं जुड़ पाए। राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए इस खिलाड़ी ने अभी दो सालों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस साल भी इस बल्लेबाज ने राजस्थान की टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.