भारत की टीम अभी इंग्लैंड की सरजमीं पर हैं जहां वो पहले टेस्ट से पहले लीसेस्टरशायर के खिलाफ एक अभ्यास मैच खेल रही है। इस मैच में भारत के पूर्व टेस्ट कप्तान विराट कोहली बल्ले के साथ अच्छे लय में दिख रहे थे।

कोहली पहली पारी में 33 रन पर आउट हुए और अंपायर ने उन्हें रोमन वॉकर की गेंद पर एलबीडब्ल्यू दिए गए। इस अभ्यास मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। हालांकि दोनों ही बल्लेबाज सस्ते में पवेलियन की ओर लौट गए। उसके बाद ऋेयस अय्यर और हनुमा विहारी भी पवेलियन की ओर लौट गए और भारत का स्कोर तब 4 विकेट के नुकसान पर 55 रन हो गया।

कोहली ने इसके बाद पहले केएस भरत और फिर बाद में भारत के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के साथ पारी को आगे बढ़ाया। ऐसा लग रहा था कि कोहली इस मैच में अर्धशतक लगाएंगे लेकिन तभी गेंदबाज वॉकर की गेंद को वो समझ नहीं पाए और 41वें ओवर में वो एलबीडब्ल्यू हो गए।

कोहली को लगा कि वो आउट नहीं है लेकिन डीआरएस उपलब्ध नहीं होने के कारण विराट कुछ कर भी नहीं सकते थे और उन्हें ड्रेसिंग रूम की तरफ जाना पड़ा। हालांकि अंपायर के फैसले के बाद भी वो क्रीज पर कुछ सेकेंड्स के लिए खड़े रहे और फिर बाद में पवेलियन की ओर लौटे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.