भारत के बाएं हाथ के दिग्गज ओपनर शिखर धवन आईपीएल में लगातार रन बरसा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिल रहा है।

गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया था जिसमें कप्तान रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और जडेजा जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल था। सबको यही उम्मीद थी शायद धवन को मैनेजमेंट टीम में शामिल करे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

ये देखकर तो यही लग रहा है कि धवन का इंटरनेशनल टी-20 करियर अब खत्म हो चुका है। भारत के पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर का भी मानना है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में वो धवन का नाम टीम में नहीं देख रहे हैं।

Shikhar Dhawan

स्टार स्पोर्ट्स के एक क्रिकेट शो में बात करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा,”नहीं मैं इनका(धवन) का नाम कहीं भी नहीं देख रहा हूं। अगर ऐसा कुछ होता तो उनका नाम स्क्वॉड में शामिल होता। कई खिलाड़ी इंग्लैंड गए हैं और उसमें इनका नाम नहीं है। अगर उनका नाम इस स्क्वॉड में नहीं है तो ऐसा नहीं होगा कि उनको आखिरी वक्त पर टीम में शामिल किया जाएगा।”

गावस्कर ने आगे बात करते हुए कहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप में अगर केएल राहुल फिट रहते हैं तो वो भारत के कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं। बता दें कि केएल राहुल को रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में अफ्रीका के खिलाफ कप्तानी सौंपी गई थी लेकिन केएल राहुल पहले मुकाबले से पहले ही चोटिल हो गए जिसके बाद ऋषभ पंत को टीम की कमान दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.