भारत के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के फॉर्म में लगातार गिरावट आई है। कोहली न तो आईपीएल में उतने रन बना पा रहे हैं और नाही इंटरनेशनल क्रिकेट में उनका बल्ला बोल रहा है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

अफरीदी ने कोहली के बारे में बात करते हुए कहा है कि कोहली का आने वाले फॉर्म इस बात पर निर्भर करता है कि क्या उन्होंने सबकुछ पा लिया है या फिर उनके अंदर अभी भी नंबर 1 बनने की भूख है।

virat kohli: Wish we had couple of good overs against Pakistan and New  Zealand but glad to get our mojo back: Virat Kohli - The Economic Times

अफरीदी ने समा टीवी पर बात करते हुए कहा,” आपके रवैये पर बहुत कुछ निर्भर करता है। ये चीज मैं हमेशा बोलता हूं। आपके अंदर क्रिकेट के लिए जज्बा है या नहीं। कोहली अपने करियर के शुरूआती दौर में दुनिया का नंबर एक बल्लेबाज बनना चाहते थे, क्या वो अभी भी उसी दिशा में खेल रहे हैं। उनके पास क्लास है। क्या वो फिर से नंबर एक बल्लेबाज बनना चाहते हैं, ये एक बड़ा सवाल है। या फिर वो ये सोच रहे हैं कि उन्होंने अपने करियर में सब कुछ पा लिया है और अब बस आराम से बैठकर टाइम पास करना चाहिए।”

कोहली ने आईपीएल 2022 में टीम के लिए ठीक-ठाक ही बल्लेबाजी की थी और उनके बल्ले से कुल 341 रन निकले थे। कोहली ने इस दौरान दो अर्धशतक भी जमाया था। बता दें कि कोहली साउथ अफ्रीका और भारत के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम के साथ नहीं हैं क्योंकि उन्हें आगे आने वाले इंग्लैंड दौरे के लिए जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.