भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। सैमसन ने लगातार कई सीजन से आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया है जिसकी वजह से टीम में उनको शामिल भी किया जाता है। हालांकि सैमसन को जितनी बार भी मौके मिले हैं उतनी बार उन्होंने उसे गंवाया है।

टी-20 वर्ल्ड कप का 8वां संस्करण इस साल ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा और अभी से ही कई खिलाड़ी इसको लेकर अपने बयान दे रहे हैं। गावस्कर ने सैमसन के बारे में बात करते हुए कहा है कि ये खिलाड़ी कभी भी अपने टीम में जगह नहीं बना पाया। कारण ये है कि सैमसन पहली गेंद से ही लंबे और बड़े शॉट खेलने को देखते हैं।

Sanju Samson Is Always Calm, He Ensured The Players Were Brimming With  Confidence, Says Rajasthan Royals Spinner KC Cariappa

गावस्कर ने सैमसन प्रदर्शन पर बयान देते हुए कहा,”सभी को मौके चाहिए होते हैं लेकिन आपको उसमें से भुनाना भी होता है। फिर संजू सैमसन क्यों फेल हो गए जबकि हम सबको पता है कि उनके अंदर क्या काबिलियत है। भारत के लिए खेलते हुए उनके जो शॉट सेलेक्शन होते हैं वो लाजवाब होते है। वो पहली गेंद से ही प्रहार करने पर जोर देते हैं। अगर वो अपने शॉट सेलेक्शन को ठीक कर ले तो वो भारत के लिए और साथ ही किसी भी फ्रेंचाइजी के लिए बेहद ही शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आएंगे। उसको बाद टीम में उनकी जगह को लेकर उनसे कोई भी सवाल नहीं करेगा।”

बता दें कि सैमसन को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में टीम में जगह नहीं मिली थी लेकिन उन्हें आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले टीम में शामिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.