आईपीएल 2022 में कई खिलाड़ियों ने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से सेलेक्टर्स को ध्यान अपनी ओर खिंचा जिसके बाद कुछ को भारतीय टीम में भी दाखिला मिला। इन खिलाड़ियों मेें भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक शामिल हैं, जिन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था।

हालांकि इसी बीच भारत के एक अन्य विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने इंग्लैंड दौरे पर न चुने जाने के बाद अपना दुख जाहिर किया है। साहा जब टीम से बाहर निकले तब उनको लेकर क्रिकेट जगत में काफी चर्चा हुई। इसके बाद साहा ने अब टीम सेलेक्शन पर एक बयान देते हुए कहा है कि कोच और चीफ सेलेक्टर ने उन्होंने पहले ही बता दिया था कि वो आगे अभी किसी सीरीज के लिए नहीं चुने जाएंगे।

साहा ने कहा,”मुझे नहीं लगता कि मेरा सेलेक्शन आगे हो पाएगा क्योंकि कोच और सेलेक्टर ने पहले ही मुझे बता दिया है। अगर उनको मुझे आईपीएल के आधार पर टीम में लेना होता तो कही ना कही मेरा चयन इंग्लैंड दौरे के लिए हो गया होता।इससे मुझे पता चल गया है कि मेरे पास ज्यादा विकल्प नहीं है। लेकिन मुझे अपने क्रिकेट पर फोकस करना है और मैं इस खेल से बेहद प्यार करता हूं।”

बता दें कि साहा ने इस साल गुजरात टाइटंस के लिए ओपनिंग करते हुए अच्छी बल्लेबाजी की और उन्हें चैंपियन बनने में एक अहम भूमिका निभाई है। साहा ने इस साल गुजरात के लिए खेलते हुए 11 मैचों में कुल 317 रन बनाने का कारनामा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.