बीसीसीआई ने 15 जून को आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम की घोषणा की है। इस दौरान टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या को दी गई है जिन्होंने हाल ही खत्म हुए आईपीएल 2022 में अपनी कप्तानी में नई टीम गुजरात टाइटंस को खिताब दिलाया था

टीम के चयन के बाद कई खिलाड़ियों के चेहरे पर खुशी थी तो एक खिलाड़ी ऐसा भी था जिसने टीम में न चुने जाने पर अपना दुख व्यक्त किया है। ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि आईपीएल में गुजरात टाइंट्स की ओर से खेलने वाले ऑलराउंडर राहुल तेवतिया है।

तेवतिया ने पिछले कुछ सीजन में अपनी टीम के लिए बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। पहले वो राजस्थान की टीम में शामिल थे और फिर वो गुजरात की टीम में शामिल हुए।

Trending news: Rahul Tewatia: Tewatia is a revolution, there is unrest in  the front team... Virender Sehwag was glad to see his quick innings -  Hindustan News Hub

एक बार इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए राहुल तेवतिया का नाम शामिल भी हुआ था लेकिन तब वो अपनी फिटनेस साबित नहीं कर पाये थे। राहुल को उम्मीद थी कि आयरलैंड के खिलाफ 2 मैचों की टी- 20 सीरीज के लिए उनका नाम टीम में आएगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो पाया।

तेवतिया ने टीम में न चुने जाने पर ट्विटर पर अपना दुख जाहिर करते हुए लिखा,”उम्मीद लगाना हमेशा दिल दुखाता है (Expectation Hurts)।”

इस साल के आईपीएल में गुजरात की टीम ने 16 मैच खेलते हुए करीब 148 की स्ट्राइक रेट से 217 रन बनाए थे और साथ ही कई मैचों में टीम के लिए फिनिशर करने का काम किया था। भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने राहुल तेवतिया की तारीफ करते हुए कहा था कि इस खिलाड़ी का निकनेम Iceman रख देना चाहिए।

आपकों बता दें कि भारत और आयरलैंड के बीच पहला टी-20 मुकाबला 26 जून को खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.