इंग्लैंड दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर आर अश्विन भारत के उन खिलाड़ियों के साथ इंग्लैंड के लिए रवाना नहीं हुए। कारण ये है कि इंग्लैंड के खिलाफ उड़ान भरने से पहले भारत के इस स्टार खिलाड़ी का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।

कहा जा रहा है कि जब 16 जून को भारत के खिलाड़ी इंग्लैंड के लिए रवाना हुए तब अश्विन उनके साथ शामिल नहीं थे और उन्हें क्वारंटाइन के लिए भेजा गया। जल्द ही अश्विन एक सप्ताह के अपने क्वारंटाइन को पूरा करके अंग्रेजों की सरजमीं पर जाएंगे जहां वो टेस्ट मैच से पहले भारतीय खेमे के साथ जुड़ जाएंगे।

भारत की टीम इंग्लैंड दौरे पर एक पिछले साल की सीरीज में बचे एक टेस्ट मैच, वनडे और टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड गई है। लीसेस्टरशायर के मैदान पर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम को एक अभ्यास मैच भी खेलना है और खबरों की माने तो अश्विन इस टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे।

Ashwin: Will not be surprised if I surpass myself in the future - Sportstar

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने अश्विन के मामले पर बयान देते हुए कहा,”अश्विन टीम के साथ यूके नहीं गए हैं। कारण ये है कि इंग्लैंड के लिए रवाना होने से पहले उनका कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया था। लेकिन हमें ये पूरी उम्मीद है कि वो एक जुलाई से होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले ठीक हो जाएंगे।”

बता दें कि भारत की सीनियर टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है जहां वो मेजबानों के खिलाफ इस दौरे की शुरुआत टेस्ट मैच से करेगी। एक दूसरी भारतीय टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आयरलैंड में होगी जो वहां दो मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.