पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने एक बयान देते हुए कहा है कि भारत की टीम भले ही अच्छी हो लेकिन कही ना कही पाकिस्तान की टीम उनसे कई गुणा आगे है और बेहतरीन है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान की टीम इस वक्त भारत से अच्छा क्रिकेट खेल रही है।

क्रिकेट पाकिस्तान से बातचीत के दौरान इस पूर्व खिलाड़ी ने कहा,”इसमें कोई दो राय नहीं है कि भारत की टीम बेहतरीन है लेकिन पाकिस्तान की टीम अभी जिस तरह से क्रिकेट खेल रही है वो सराहनीय है।पाकिस्तान के पास शाहीन अफरीदी, बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान हैं जिन्हें आईसीसी ने बेस्ट प्लेयर का खिताब दिया है।”

Rashid Latif says that no doubt India is a good team but pakistan plays better cricket

पाकिस्तान के इस पूर्व खिलाड़ी ने आगे बात करते हुए भारत के एशिया कप का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि एशिया कप 2022 में और भी टीमें भाग ले रही है लेकिन फैंस सबसे ज्यादा भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के लिए इंतजार कर रहे हैं।”

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने पिछले साल हुए टी-20 वर्ल्ड कप में भारत को 10 विकेट से हराया था। इस बात का जिक्र करते हुए राशिद लतीफ ने कहा कि पाकिस्तान की टीम ने जिस तरह से भारत को हराया था वो काबिले तारीफ रहा। इससे कही ना कही पाकिस्तान की टीम का मनोबल काफी ऊंचा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.