भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली अभी भी अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं और वो लगातार रन बनाने में नाकाम हो रहे हैं। साल 2022 के आईपीएल में सभी को उम्मीद थी कि कोहली बल्ले से कुछ कमाल करेंगे लेकिन वो एक बार फिर फेल रहे। यहां तक क्रिकेट फैंस अब सिर्फ कोहली के शतक का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि भारत के इस स्टार बल्लेबाज ने साल 2019 में आखिरी बार शतक लगाया था।

कोहली के खराब फॉर्म की चिंता सभी को हैं और कई क्रिकेट दिग्गज लगातार इस मामले पर अपनी राय देते रहते हैं और कई कोहली की आलोचना करते हैं। हालांकि भारत के पूर्व कप्तान और टीम के बेहतरीन बल्लेबाज रहे मोहम्मद अजहरूद्दीन ने कोहली के पक्ष में एक बयान दिया है।

Seeing 5-6 years ahead is long time': Md. Azharuddin names Virat Kohli's  replacement as India's Test captain - Sports News

अजहरूद्दीन ने कहा है कि कोहली बेहद जल्द ही फॉर्म में आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि भारत के इस बल्लेबाज ने अपनी बल्लेबाजी से इतना बड़ा मुकाम बना लिया है कि अगर वो थोड़े रन भी बनाते हैं तो लोगों को कम ही लगता है।

खलीज टाइम्स से एक खास बातचीत के दौरान अजहर ने कहा,

“विराट कोहली के साथ ये होता है कि अगर वो 50 रन भी बनाते हैं तो लोगों को लगता है कि वो फेल हो गए हैं। ये सभी क्रिकेटरों के साथ होता है, कई बड़े खिलाड़ी भी इस दौर से गुजर चुके हैं।”

बता दें कि कोहली भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले टी- 20 सीरीज में टीम में शामिल नहीं है और वो अब बाद सीधे जुलाई के महीने में इंग्लैंड के दौर पर भारतीय टीम के साथ दिखेंगे।

आईपीएल 2022 की बात करें तो कोहली ने इस दौरान कुल 16 मैच खेले जिसमें उन्होंने कुल 341 रन बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.