ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेले जा रही टी- 20 सीरीज के बीच ऑस्ट्रेलिया की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। खबरों की माने तो चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क दूसरे टी-20 मुकाबले से बाहर हो गये हैं। ये ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट फैंस की लिए एक बुरी खबर है और ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले मुकाबलों में कंगारूओं को इससे कितना बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

एक रिपोर्ट के अनुसार यह कंगारू गेंदबाज उंगली में चोट के कारण दूसरे मुकाबले से बाहर हो चुका है। स्टार्क को ये इंजरी पहले टी-20 मैच के दौरान आई थी जब वो उनकी उंगलियां जूते के स्पाइक से कट गई थी। हालांकि इसके बाद स्टार्क की उंगलियों पर थोड़ा सी मरहम पट्टी की गई जिसके बाद उन्होंने अपनो कोटे के पूरे ओवर पूरे किये। इस दौरान स्टार्क तीन विकेट चटकाने में कामयाब रहे और उन्होंने केवल 26 रन खर्च किए।

स्टार्क की इंजरी के बारे में बात करते हुए टीम के उनके साथी खिलाड़ी जोश हेजलवुड ने कहा है कि उनकी उंगलियां मैच के दौरान कट गई थी जिसके कारण उन्हें आराम करने को कहा गया है।

Mitchell Starc

स्टार्क के बाहर होने के बाद टीम में झाई रिचर्डसन को मौका मिल सकता है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट सिन एबॉट को भी मौका दे सकती है।

बता दें कि श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला मैच 7 जून को खेला गया था जहां ऑस्ट्रेलिया की टीम ने लंका द्वारा दिए गए 128 रनों के लक्ष्य को बिना किसी नुकसान 14 ओवरों में ही हासिल कर लिया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की ओर से 4 विकेट चटकाने वाले जोश हेजलवुड को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.