वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड भले ही आईपीएल 2022 में अपनी टीम मुंबई इंडियंस के लिए कुछ खास प्रदर्शन ना कर पाए हो लेकिन इंग्लैंड के टी-20 ब्लास्ट में उन्होंने क्रिकेट फैंस के सामने बेहतरीन फिल्डिंग का नाजारा पेश किया।

2 जून(गुरूवार) को सर्रे और हेम्पशायर के बीच खेले गए टी-20 मुकाबले में इस विस्फोटक खिलाड़ी ने हवा में उड़ते हुए एक बेहतरीन कैच को अंजाम दिया। पोलार्ड ने जैसे ही ये कैच पकड़ा वैसे ही टीम के अन्य खिलाड़ियों ने उन्हें घेर लिया और बधाई दी।

सर्रे के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैम्पशायर की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही और पहले ओवर में ही टीम को बड़ा झटका लगा। पहले ओवर की दूसरी गेंद पर टीम के ओपनिंग बल्लेबाज निक गुबिन्स ने सर्रे के गेंदबाज रीस टॉप्ले के खिलाफ एक शॉट खेला और वो ये शॉट लगाते समय ज्यादा कंट्रोल में नहीं दिखे।

गुबिन्स के बल्ले से गेंद लगते ही मिडविकेट की तरफ गई जहां 30 यार्ड घेरे में ही फिल्डिंग कर रहे कीरोन पोलार्ड ने हवा में उड़ते हुए एक शानदार डाइव लगाया और कैच को पकड़ा।

इस कैच के पकड़ने के बाद ही इस खिलाड़ी ने अपने चिर-परिचित अंदाज में जश्न मनाया और मुंह पर उंगली रखकर चुप होने का ईशारा किया। मुकाबले में सर्रे ने हैम्पशायर को 72 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सर्रे ने 4 विकेट के नुकसान पर 228 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में हैम्पशायर की टीम 18.5 ओवरों में 156 रनों पर ऑलआउट हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.