भारत के कई सीनियर खिलाड़ी इस समय अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं और इसमें भारत के कप्तान रोहित शर्मा का भी नाम दर्ज है। इस साल के आईपीएल में रोहित अपने करियर के सबसे खराब फॉर्म में दिखे और ऐसा पहली बार हुआ जब वो आईपीएल के इतिहास में किसी सीजन में अर्धशतक नहीं लगा पाए हो।

इस साल मुंबई इंडियंस के कप्तान ने पूरे सीजन में केवल 248 रन बनाए। भारत के पूर्व कप्तान और महान ऑलराउंडर कपिल देव ने रोहित के प्रदर्शन पर सवाल करते हुए कहा है कि अगर कोई बल्लेबाज 14 पारियों के बाद भी एक अर्धशतक नहीं जमा पाता है तो वो सोचने वाली बात है। कपिल ने कहा कि रोहित को साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए टी-20 सीरीज में शामिल होना चाहिए था।

कपिल देव ने Uncut में बात करते हुए कहा,” वो(रोहित शर्मा) एक बेहतरीन खिलाड़ी है, इसमें कोई दो राय नहीं है। लेकिन अगर आप 14 मैचों के बाद भी एक अर्धशतक नहीं जमाते तो कही ना कही सवाल पूछे जाएंगे चाहे आप गैरी सोबर्स हो, डॉन ब्रैडमैन हो, विराट कोहली हो, सचिन तेंदुलकर हो, सुनील गावस्कर हो या फिर विवियन रिचर्ड्स हो।”

Kapil Dev on Rohit Sharma and Virat Kohli

कपिल देव ने आगे बात करते हुए कहा कि रोहित शर्मा और कोहली जैसे खिलाड़ियों को खेल का लुत्फ उठाना चाहिए। इस पूर्व कप्तान ने बात करते हुए कहा कि अगर रोहित और कोहली का फॉर्म ऐसा ही चलता रहा तो हर कोई सवाल उठाएगा।

आपको बता दें कि भारत की टीम अभी इंग्लैंड के दौरे पर है जहां वो एक टेस्ट, तीन वनडे और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.