डेविड मिलर आईपीएल से ही बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। मिलन ने अपने इस फॉर्म को भारत और साउथ अफ्रीका की सीरीज में भी जारी रखा है। भारत के खिलाफ उन्होंने 31 गेंदों में 64 रनों की नाबाद पारी खेली जिसमें 4 चौके और 5 छक्के शामिल थे।

मिलर की इस पारी की बदौलत अफ्रीका ने भारत द्वारा दिए गए 212 रनों के लक्ष्य को 19.1 ओवरों में ही हासिल कर लिया और अब अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने मिलर की तारीफों के पुल बांधे और मजाकिया लहजे में मिलर के पिता से इस बल्लेबाज के फॉर्म के बारे में पूछने को कहा है।

स्टेन ने कहा कि इस बल्लेबाज ने अपनी तकनीक में ऐसे कुछ बदलाव नहीं किए हैं फिर ऐसा क्या है कि वो एक के बाद एक लगातार अच्छी पारियां खेल रहे हैं।

स्टेन ने मिलर के हालिया फॉर्म के बारे में चर्चा करते हुए कहा,”मेरे ख्याल से ये आत्मविश्वास है। उनके पास छक्के मारने की काबिलियत है। तकनीकी रूप से उन्होंने कुछ ज्यादा बदलाव नहीं किए है। मेरे ख्याल से मुझे उनके पिताजी के पास कॉल करके पूछना पड़ेगा कि उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में क्या तकनीकी बदलाव किए है।”

India vs South Africa 1st T20I: David Miller, Rassie van der Dussen fire  South Africa to seven-wicket win over India | Cricket News - Times of India

स्टेन ने आगे बात करते हुए मिलर के बारे में कहा कि अब इस बल्लेबाज को जब दबाव महसूस होता है तो वो आसानी से गेंद को बाउंड्री के पार भेज देते हैं। स्टेन ने कहा कि मिलर के छक्के बहुत ही लंबे होते है और वो गेंद को गगनचुंबी छक्के मारने में माहिर है।

भारत के खिलाफ मुकाबले में अफ्रीका की टीम 3 विकेट पर 81 पर संघर्ष कर रही थी लेकिन फिर मिलर मैदान पर आए और और उन्होंने रस्सी वेन डेर डूसन के साथ मिलकर नामुमकिन से दिखने वाले मैच को जीत में तब्दिल कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.