भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर अभी काफी आलोचना हो रही है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हुए टी- २० सीरीज के दौरान पंत को टीम की कमान मिली थी। वहां पंत की कप्तानी ठीक-ठाक थी लेकिन बल्लेबाजी में वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए।

इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर ब्रैड हॉग ने कहा है कि पंत अभी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं, ऐसे में उन्हें भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास एक कॉल करना चाहिए। इसके अलावा हॉग ने कहा है कि पंत भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को भी फोन करके अपनी फॉर्म पर कुछ सलाह ले सकते हैं।

Rishabh Pant And MS Dhoni

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ने कहा,”अगर उन्हें कुछ सीखना है तो उन्हें एमएस धोनी या केएल राहुल के पास फोन करके टिप्स लेना चाहिए। उन्हें टीम से ब्रेक लेना चाहिए, अपने प्रदर्शन पर और विचार करना चाहिए और फिर वापसी करनी चाहिए। क्योंकि पंत जब खुद को बैक करते हैं तो वो कुछ भी कर सकते हैं।”

हॉग ने आगे बात करते हुए कहा है कि पंत की तुलना केएल राहुल, विराट कोहली या रोहित शर्मा से नहीं करनी चाहिए। आपको बता दें कि पंत अभी भारत की सीनियर टीम के साथ इंग्लैंड के दौरे पर है जहां टीम इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट, तीन वनडे और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने उतरेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.