पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच मुल्तान के मैदान पर खेले गए पहले वनडे मुकाबले में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को 5 विकेट से हरा दिया। इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने सबसे ज्यादा 103 रनों की पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

हालांकि पाकिस्तान के लिए कल के मैच में खुशदिल शाह ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज 23 गेंदों में 41 रन बनाए और पाकिस्तान को एक बेहतरीन जीत का स्वाद चखाया। इस दौरान खुशदिल के बल्ले से 4 छक्के लगे तो वही एक चौका निकला। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें ये दिख रहा है कि जब बाबर आजम को उनकी शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के लिए बुलाया गया तब उन्होंने अपनी दरियादिली दिखाते हुए मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड को खुशदिल शाह को देना जरूरी समझा। बाबर ने जब खुशदिल को बुलाया तब वो आये और उन्होंने मैच की गेंद पर अपने साइन भी किए।

बाबर आजम द्वारा दिखाए गए इस व्यवहार को क्रिकेट फैंस से लेकर क्रिकेट दिग्गज काफी सराह रहे हैं और वो पाकिस्तानी कप्तान के तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने 305 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन पाकिस्तान ने इस लक्ष्य को 5 विकेट के नुकसान पर 49.2 ओवरों में हासिल कर लिया।

देखें वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.