पाकिस्तान की टीम ने वेस्टइंडीज को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से हराते हुए सीरीज को अपने नाम किया। इसी सीरीज के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से लेकर खुशदिल शाह और फिर इमाम उल हक जैसे खिलाड़ियों की जमकर चर्चा हुई।

हालांकि पाकिस्तान के एक खिलाड़ी ने इस सीरीज के बाद ये बयान दिया है कि टीम के कप्तान बाबर आजम ने उन्हें बुड्ढा कहा है।ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान है। शादाब ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी मुकाबले में बेहद शानदार बल्लेबाजी दिखाते हुए 78 गेंदों में 86 रनों की पारी खेली थी।

शादाब ने मैच के बाद कहा, “ये एक दबाव वाला मैच था, मैंने और खुशदिल ने सोचा था कि पारी को हम और करीब पावरप्ले तक लेकर जाएंगे और फिर 38वें ओवर के बाद हम चांस ले सकते हैं।”

Shadab Khan and Babar Azam

पाकिस्तान के इस सीनियर ऑलराउंडर ने ये भी कहा कि टीम के कप्तान बाबर आजम ने उन्हें बुड्ढा कहा है। शादाब ने कहा,”टीम के कप्तान आजम ने जब मुझे बुड्ढा कहा तब मुझे बहुत मोटिवेशन मिली। चोटिल होने के बाद फील्डिंग करना बेहद ही मुश्किल है इसलिए उन्होंने मुझे बुड्ढा कहा। मैं नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर में कड़ी मेहनत कर रहा हूं ताकि टीम के लिए गेंदबाजी कर सकूं और ज्यादा से ज्यादा ओवर फेंस सकूं। मैं मेहनत करूंगा और खुद में सुधार करने की कोशिश करूंगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.