ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच 7 जून से आर प्रेमदासा स्टेडियम में तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा। इस सीरीज के पहले मैच के लिए आज ऑस्ट्रेलिया ने अपनी 11 सदस्यीय टीम की घोषणा की है और टीम में दो दिग्गज डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की वापसी हुई है।

इस टीम में पैट कमिंस और एडम जाम्पा शामिल नहीं है और उनकी जगह केन रिचर्डसन और एश्टन एगर शामिल होंगे। ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट वेबसाइट से बात करते हुए टीम के कप्तान एरोन फिंच ने कहा है कि यहां पर पिच ज्यादातर हरी होगी जिसके कारण वो टीम में स्पिनरों से ज्यादा तेज गेंदबाजों को शामिल करेंगे।

टीम में पैट कमिंस और एडम जाम्पा के अलावा लगभग सभी दिग्गजों की वापसी हुई है जिसमें ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल मार्श, स्मिथ, वॉर्नर तो वही गेंदबाजों में मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड का नाम शामिल है। बता दें कि इस टीम में शामिल होने वाले कई खिलाड़ियों ने अभी हाल ही में बिते आईपीएल में अपनी-अपनी टीमों के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

Australia vs Sri Lanka, 1st T20I Highlights: Australia Clinch Victory In 1st  T20I | Cricket News

ऑस्ट्रेलिया की टीम श्रीलंका की सरजमी पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज और फिर पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन –

एरोन फिंच( कप्तान), डेविड वॉर्नर,मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, एश्टन एगर, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, जोश हेजलवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published.