भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 12 जून(रविवार) को खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि भारत को अफ्रीका के खिलाफ बल्लेबाजी क्रम में कुछ बदलाव करना चाहिए।

आकाश चोपड़ा ने कहा है कि इस मैच में टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी में ऋषभ पंत से भी आगे आना चाहिए। अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में हार्दिक छठे स्थान पर बल्लेबाजी करने उतरे थे और उन्होंने 12 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली थी जिसके कारण भारत ने 200 रनों का आंकड़ा छुआ था।

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा है कि भारत को दूसरे मुकाबले में कुछ बदलाव करने चाहिए। आकाश ने कहा,”अगर 10वें और 12वें ओवर के बाद कोई विकेट गिरता है तो हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी में थोड़ा ऊपर होना चाहिए। अगर उन्हें 30 गेंद खेलने को मिलता है तो वो आराम से 70-80 रन बना सकते हैं। ऋषभ पंत के आगे हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी के लिए भेजा जा सकता है।”

Rishabh Pant and Hardik Pandya shared an excellent partnership in the first T20I [P/C: BCCI]

आकाश चोपड़ा ने आगे बात करते हुए कहा कि टीम के कप्तान को युजवेंद्र चहल से उनके पूरे ओवर पूरे करवाने चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हर्षल पटेल को आने वाले वाले मैचों में खुद को सुधार करना चाहिए और अपनी गेंदबाजी पर अभी और भी मेहनत करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.