जीटी बनाम एलएसजी: हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाले गुजरात ने केएल राहुल की लखनऊ को पांच विकेट से हराकर यात्रा की शुरुआत जीत के साथ की। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज गुजरात टाइटंस बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स मैच की मुख्य विशेषताएं देखें।

गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को पांच विकेट से हराकर आईपीएल का सफर जीत के साथ शुरू किया। जीत के लिए 159 रनों का पीछा करते हुए, राहुल तेवतिया (नाबाद 40) और अभिनव मनोहर (15*) ने हिम्मत जुटाई और गुजरात को दो गेंद शेष रहते फिनिश लाइन के पार ले गए। इससे पहले, तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा ने वानखेड़े स्टेडियम में पहले छह ओवरों के बाद गुजरात टाइटंस को दो विकेट पर 44 रन पर समेटने के लिए पावरप्ले में शुभमन गिल और विजय शंकर को जल्दी आउट कर दिया।

Who is Rahul Tewatia and why are his old tweets going viral now - Packages  News

कप्तान हार्दिक पांड्या मैथ्यू वेड के साथ शामिल हो गए जब उनकी टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए दो शुरुआती विकेट गंवा दिए। हार्दिक और वेड ने 50 की साझेदारी की लेकिन जल्दी-जल्दी हार गए। लखनऊ के लिए, दीपक हुड्डा और आयुष बडोनी ने 50 रनों के स्टैंड को जोड़ने के लिए बचाव कार्य किया। इस जोड़ी ने लखनऊ सुपर जायंट्स को एक अनिश्चित स्थिति से उबार लिया क्योंकि लखनऊ 20 ओवर में छह विकेट पर 158 पर पहुंच गया।

हुड्डा और बडोनी ने लखनऊ की पारी को फिर से जीवित करने से पहले शमी (3/25) ने आईपीएल में सबसे अधिक सांस लेने वाले मंत्रों में से एक का निर्माण किया।

मैच की समीक्षा (जीटी बनाम एलएसजी):

तेवतिया कहते हैं, ”बिश्नोई उन गुगली कर रहे थे और उस रिवर्स स्वीप के बाद स्थिति ऐसी थी कि मैं गेंदबाज के पीछे पड़ गया था और मुझे अपने शॉट खेलने थे.” “हमारे शिविर के दौरान, मैंने अभिनव की बल्लेबाजी देखी और वह एक बहुत ही साफ स्ट्राइकर है और हमारी टीम का एक्स-फैक्टर हम पिछले कुछ हफ्तों से एक साथ खेल रहे हैं और मुझे उस पर पूरा भरोसा था।” “

KL Rahul donates Rs 31 lakh for young prodigy's surgery, netizens are all  hearts

बडोनी हमारा बेबी एबी है। वह पहले दिन से ही शानदार रहा है। एक छोटे लड़के के लिए, वह एक पंच पैक करता है और 360 डिग्री खेलता है, उसके लिए बहुत खुश है क्योंकि उसने मौका पकड़ा। उसके साथ बाहर जाना आदर्श नहीं था। हमें चार नीचे लेकिन उसने दबाव में अच्छा प्रदर्शन किया और उम्मीद है कि वह ऐसा करना जारी रख सकता है” – बडोनी पर केएल राहुल।

“यह एक अभूतपूर्व खेल था। अभियान शुरू करने का तरीका क्या है। इस तरह से बल्ले से शुरुआत करना आदर्श नहीं था, लेकिन जिस तरह से हमने बरामद किया वह अभूतपूर्व था। यह हमें इतना आत्मविश्वास देता है जब मध्य और निचले क्रम के बल्लेबाज कर सकते हैं काम। हम जानते हैं कि वानखेड़े के साथ गेंद शुरुआत में कुछ कर सकती है और अगर हम इसे हासिल कर लेते हैं तो यह आदर्श होगा, “राहुल हार पर कहते हैं।

Stay tuned for more Sports Updates. And if you are a fantasy sports fan, download our Mobile App.

Leave a Reply

Your email address will not be published.