भारत के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से शादी रचाई।

चाहर की इस शादी में भारतीय क्रिकेट का कोई बड़ा चेहरा नहीं आया और उन्होंने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच आगरा में ही शादी रचाई है। दीपक ने अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मिडिया पर शेयर किया और साथ में एक बेहतरीन कैप्शन भी लिखा।

आपकों बता दें कि दीपक चाहर ने साल 2021 के आईपीएल के दौरान 7 अक्टूबर को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के बाद बीच मैदान में जया को प्रपोज किया था। हालांकि उसके बाद उन्होंने शादी के लिए लगभग 8 महीने का वक्त ले लिया।

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाला यह खिलाड़ी साल 2022 की आईपीएल में टीम के साथ नहीं था। चोट के कारण दीपक आईपीएल 2022 से पहले ही बाहर हो चुके थे जिसका खामियाजा कही ना कही महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम को चुकाना पड़ा। दीपक के ना होने से सीएसके की टीम इस साल शुरुआत के ओवरों में विकेट चटकाने में उतनी कामयाब नहीं रही थी।

राहुल चाहर जो कि दीपक चाहर के छोटे भाई हैं उन्होंने भी दीपक को शादी की बधाई दी। इंस्टाग्राम पर उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा,” आप दोनों को शादी की ढेरों बधाई… आप दोनों के लिए बहुत ही खुश हूं। शादी शुदा जिंदगी बहुत भी अच्छी हो। आप दोनों को बहुत सारा प्यार।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.